विदेशी मुद्रा व्यापार - png - फ़ाइलें


टैग अभिलेखागार: विदेशी मुद्रा जैसा कि धूम्रपान धीरे-धीरे इस सप्ताह पापुआ न्यू गिनी में विदेशी मुद्रा की कमी के बारे में अटकलों पर स्थिर हो जाता है, हम अपने पाठकों को विदेशी मुद्रा बाजार का एक झटपट पूर्वावलोकन देना चाहते हैं, ताकि 2011 में हमारे पाठकों को समझ सके वर्तमान स्थिति। पीएनजी को 2011 और 2012 के बीच विदेशी मुद्रा में गिरावट का अनुभव हुआ। 2011 के मध्य में 25 प्रतिशत की चोटी से विदेशी मुद्रा ने सितंबर 2012 में 9.6 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी थी। आपको डराने और भ्रम करने के लिए पर्याप्त कहा गया है। अब विदेशी मुद्रा क्या है विदेशी मुद्रा बाजार (विदेशी मुद्रा, एफएक्स, या मुद्रा बाजार) मुद्राओं के व्यापार के लिए एक वैश्विक विकेन्द्रीकृत बाजार है। इस बाजार में मुख्य प्रतिभागी बड़े अंतरराष्ट्रीय बैंक हैं। सप्ताहांत के अपवाद के साथ, घड़ी के आसपास कई प्रकार के खरीदारों और विक्रेताओं की एक विस्तृत श्रृंखला के बीच व्यापार के लंगर के रूप में दुनिया भर के वित्तीय केंद्रों विदेशी मुद्रा बाजार अलग-अलग मुद्राओं के सापेक्ष मूल्यों को निर्धारित करता है, हमारे मामले में, पीएनजी की किना। पीएनजी में, बैंक ऑफ पीएनजी बैंकिंग सिस्टम के नियामक के रूप में विदेशी मुद्रा बाजार को विनियमित करते हैं, साथ ही विदेशी मुद्रा बाजार में प्रदर्शन निश्चित रूप से बाजार भावनाओं से निश्चित होता है। सरल शब्दों में, विदेशी मुद्रा भंडार केंद्रीय बैंक बैलेंस शीट पर शुद्ध विदेशी संपत्ति के रूप में प्रकट होता है, जो किना में वृद्धि के केंद्रीय बैंक के लिए देयता को संतुलित करता है (इस पर बारीकियां हैं, उदाहरण के लिए, विदेशी मुद्रा सरकार को रॉयल्टी और करों का भुगतान करने के लिए किना को खरीदने के लिए और सरकार ने इन भुगतानों को बीपीएनजी में रखे हैं)। विदेशी मुद्रा भंडार में वृद्धि, 2010 और 2011 में शुद्ध विदेशी संपत्ति में वृद्धि के माध्यम से मुद्रा आपूर्ति में वृद्धि का मुख्य चालक था, और केंद्रीय बैंकों के विदेशी मुद्रा भंडार में गिरावट आने के कारण इसकी शुद्ध विदेशी संपत्ति घट गई है (4.3 प्रतिशत तक) सितंबर 2012 के अंत तक वर्ष), वर्ष 2012 में दिसंबर 2011 तक 25 प्रतिशत की चोटी से सितंबर 2012 तक 9.6 प्रतिशत की धीमी गति से विकास दर में कमी आई। हमारे किना ने एक के बाद शेडिंग के बाद 18 प्रतिशत वृद्धि हासिल की 2013 के बाद से इसका मूल्य तीसरा है। बुधवार को इस हफ्ते, इस सप्ताह विदेशी मुद्रा बाजार में एक विनिमय दर ट्रेडिंग बैंड की शुरुआत की और हम बुधवार 4 जून 2014 के मध्य में केंद्रीय बैंक गवर्नर लोई बकानी का हवाला देते हैं। आधार अंक, जो ऊपर से 75 आधार अंक और इंटर बैंक दर में आधिकारिक नीचे 75 आधार अंक एक अधिकृत विदेशी मुद्रा व्यापारी के भीतर निर्धारित किया जा सकता है व्यापार मुद्रा क्यों केंद्रीय बैंक हस्तक्षेप की आवश्यकता है ई पहला कारण है कि केंद्रीय बैंक हस्तक्षेप दर में उतार-चढ़ाव को स्थिर करने के लिए हस्तक्षेप करते हैं। अंतर्राष्ट्रीय व्यापार और निवेश के फैसले ज्यादा कठिन हैं यदि विनिमय दर का मूल्य तेजी से बदल रहा हो। चाहे एक व्यापार समझौता या अंतर्राष्ट्रीय निवेश अच्छा या बुरा होता है, वह अक्सर विनिमय दर के मूल्य पर निर्भर करता है जो भविष्य में कुछ बिंदुओं पर प्रबल होगा। दूसरा कारण केंद्रीय बैंकों के हस्तक्षेप से देश के व्यापार घाटे में वृद्धि को उलट करना है। यदि किसी देश का विनिमय दर महत्वपूर्ण रूप से सराहना करता है तो व्यापार घाटा (या चालू खाता घाटे) तेजी से बढ़ सकता है एक उच्च मुद्रा मूल्य विदेशी वस्तुओं और सेवाओं (जीएमपी) अपेक्षाकृत सस्ता, उत्तेजक आयात कर देगा, जबकि घरेलू सामान विदेशियों के लिए अपेक्षाकृत अधिक महंगे लगेंगे, इस प्रकार निर्यात को कम करना इसका मतलब है कि बढ़ते मुद्रा मूल्य से बढ़ते व्यापार घाटा हो सकता है। यदि उस व्यापार घाटा को अर्थव्यवस्था के लिए एक समस्या के रूप में देखा जाता है, तो विदेशी बैंक को विदेशी मुद्रा बाजार में मुद्रा के मूल्य को कम करने के लिए हस्तक्षेप करने के लिए दबाव डाला जा सकता है और इससे बढ़ते व्यापार घाटे को उलट कर दिया जा सकता है। अब हमें पूरा भरोसा है कि हमने आपको 2011 के पहले विदेशी मुद्रा बाजार के प्रदर्शन का तेज उजागर किया है। हमने आपको यह भी कारण दिया है कि ऐसी स्थिति में केंद्रीय बैंक के लिए हस्तक्षेप करना महत्वपूर्ण क्यों है। श्रेणियाँ ब्लॉग StatsTrading सिस्टम द्वारा Xard777 धन्यवाद, ईश - सभी ने इस प्रबंधक Eafxtr51 6.4 कोशिश की है अर्ध मैनुअल ईए धन्यवाद, इस्माइल मुझे सभी आवश्यक पटकथाओं और इंडियों को इकट्ठा करने की ज़रूरत है जो मुझे अंशकालिक व्यापार के साथ मदद करेगी जहां मुझे हर समय रहने की आवश्यकता न हो। हां, अब भी मैं नौकरी हूं :-) बहुत अच्छी सलाह, ईश मुझे लगता है कि आप में से कुछ पहले ही इस ईएफ़एक्सटीएआरए द्वारा फॉरेक्सफ़ैक्टर से इस प्रबंधक ईए को खोज चुके हैं। बहुत अच्छा अर्ध-मैनुअल ईए, जहां आप कई उपयोगी तरीके को ट्रिगर कर सकते हैं जैसा कि मैंने यहां कुछ स्क्रीन शॉट लगाए हैं। मैं इसे सीखना शुरू कर दिया कि मैं इसका उपयोग कैसे करूं, और मैं अगले हफ्ते परीक्षण करने की कोशिश करूंगा कि यह काम करता है या नहीं। अगर किसी व्यक्ति ने यहां (संस्करण 6.4) से पहले कोशिश की थी, तो कृपया मुझे परिणाम पता करें अग्रिम में धन्यवाद। हां, मैं इसे विंडोज 7 64 बिट्स में सेट करने में कामयाब रहा, ऐसा लगता है कि यह काम हो रहा है, क्योंकि बाजार ऑफ़लाइन है, मैं सभी सुविधाओं की कोशिश नहीं कर सकता जैसा कि आप देख सकते हैं, आप उन शॉप स्टॉप को स्थानांतरित कर सकते हैं, नुकसान को रोक सकते हैं और जहां कहीं चाहें मुनाफा कमा सकते हैं, वहां कुछ आलोचक हैं जहां आप टीपी 1, टीपी 2, टीपी 3 और बीई आदि ले सकते हैं। ऐसे कुछ ईए हैं जिनके पास यही सुविधा है एक है, लेकिन मैं इसे बेहतर पसंद करता हूं क्योंकि आप ब्रशेल ऑर्डर (प्रतीक, खरीदें, सेल या सभी के द्वारा) बंद कर सकते हैं, और खरीदस्टॉप, एसएल और टी.पी. आदि कर सकते हैं। कुछ अग्रिम ट्रिगर होते हैं, जहां आप नियमों को सेट करके एसएलटीपी सेट कर सकते हैं एमएसीडी और एमए मुझे लगता है कि मेरे जैसे किसी के लिए यह बहुत साफ है इस्माइल 360: एंड्रयू भी मुझे पता है आप पूर्ण समय का व्यापार नहीं करते हैं, लेकिन ज्यादातर पूर्णकालिक व्यापारियों ने इस महीने व्यापार नहीं किया है। बाजार सिर्फ वर्ष के इस समय बेकार है। मुझे पता है कि मैं अभी व्यापार नहीं कर रहा हूँ शायद जनवार में होगा इसके अलावा जब स्टॉपलॉस की बात आती है वैसे यह आपके और समय सीमा व्यापार और आपके अनुभवों पर निर्भर करता है। मैं एक व्यापार को बंद करने के लिए अभ्यस्त हूं, जब तक कि मैं नहीं जानता कि यह ऐसा करने वाला नहीं है जो मैंने सोचा कि यह करने वाला था। फिर मैं बंद और मैं आम तौर पर यह कह सकता हूं कि ज्यादातर स्टॉपलॉस की एक ही श्रेणी में लेकिन कई बार जब कीमत मेरे पास वापस आ गई है, लेकिन मुझे अभी भी महसूस हुआ था कि यह अभी भी मेरा रास्ता तय करने वाला था और इसे बंद कर दिया गया। आप चार्ट को देखने के लिए अपना पूरा समय नहीं व्यापार करते हैं लेकिन आपको चेतावनी देने के लिए कुछ प्रकार की चेतावनी तैयार करना अच्छा होगा जब कीमत आपके खिलाफ हो रही है बॉस सेटअप में उपयोग किए जाने वाले एक सामान्य गायन लाइन की तरह गैन लाइनें आपको एक विचार देने के लिए भी उपयोगी हैं, जब कीमत आपके रास्ते पर नहीं जा रही है Andrewsvu: धन्यवाद, इस्माइल मुझे सभी आवश्यक पटकथाओं और इंडियों को इकट्ठा करने की ज़रूरत है जो मुझे अंशकालिक व्यापार के साथ मदद करेगी जहां मुझे हर समय रहने की आवश्यकता न हो। हां, अब भी मैं नौकरी हूं :-) बहुत अच्छी सलाह, ईश मुझे लगता है कि आप में से कुछ पहले ही इस ईएफ़एक्सटीएआरए द्वारा फॉरेक्सफ़ैक्टर से इस प्रबंधक ईए को खोज चुके हैं। बहुत अच्छा अर्ध-मैनुअल ईए, जहां आप कई उपयोगी तरीके को ट्रिगर कर सकते हैं जैसा कि मैंने यहां कुछ स्क्रीन शॉट लगाए हैं। मैं इसे सीखना शुरू कर दिया कि मैं इसका उपयोग कैसे करूं, और मैं अगले हफ्ते परीक्षण करने की कोशिश करूंगा कि यह काम करता है या नहीं। अगर किसी व्यक्ति ने यहां (संस्करण 6.4) से पहले कोशिश की थी, तो कृपया मुझे परिणाम पता करें अग्रिम में धन्यवाद। हां, मैं इसे विंडोज 7 64 बिट्स में सेट करने में कामयाब रहा, ऐसा लगता है कि यह काम हो रहा है, क्योंकि बाजार ऑफ़लाइन है, मैं सभी सुविधाओं की कोशिश नहीं कर सकता जैसा कि आप देख सकते हैं, आप उन शॉप स्टॉप को स्थानांतरित कर सकते हैं, नुकसान को रोक सकते हैं और जहां कहीं चाहें मुनाफा कमा सकते हैं, वहां कुछ आलोचक हैं जहां आप टीपी 1, टीपी 2, टीपी 3 और बीई आदि ले सकते हैं। ऐसे कुछ ईए हैं जिनके पास यही सुविधा है एक है, लेकिन मैं इसे बेहतर पसंद करता हूं क्योंकि आप ब्रशेल ऑर्डर (प्रतीक, खरीदें, सेल या सभी के द्वारा) बंद कर सकते हैं, और खरीदस्टॉप, एसएल और टी.पी. आदि कर सकते हैं। कुछ अग्रिम ट्रिगर होते हैं, जहां आप नियमों को सेट करके एसएलटीपी सेट कर सकते हैं एमएसीडी और एमए मुझे लगता है कि मेरे जैसे किसी के लिए यह बहुत साफ है वहाँ एंड्रयू बहुत शांत Thats क्या आप उस लिंक को पोस्ट कर सकते हैं जहां हम और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और शायद यह भी प्रयास करें

Comments