निवेशक विदेशी मुद्रा डालें


रियल-टाइम टाइम-प्री-मार्केट न्यूज़ फ़्लैश उद्धरण सारांश भाव इंटरएक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग कृपया ध्यान दें कि एक बार जब आप अपना चयन करते हैं, तो यह NASDAQ के सभी भविष्य के विज़िट पर लागू होगा। अगर, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल isfeedbacknasdaq। कृपया अपने चयन की पुष्टि करें: आपने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है। यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपनी कुकी हटा देते हैं। क्या आप निश्चित हैं कि आप अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं हमारे पास पूछने का पक्ष है कि कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को अक्षम करें (या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं), ताकि हम आपको प्रथम-दर बाजार समाचार प्रदान करना जारी रख सकें और डेटा हमसे हमारे पास आने की उम्मीद है। थ्रेड: विदेशी मुद्रा सूचना स्रोत विदेशी मुद्रा की जानकारी स्रोत इसलिए मैं इस निवेशक विदेशी मुद्रा सिम्युलेटर खेल रहा हूं और जब मैं मुद्रा जोड़े पर समाचारों और अपडेटों के लिए google करता हूं तो मुझे 3, 4 या 7 घंटे की पुरानी रिपोर्ट मिलती है, ज्यादातर दैनिकफ़ेक्स पर। ठीक है, लेकिन मैं अन्य व्यापारियों के विचारों को जानना पसंद करता हूं और उनके बारे में समाचार घटनाओं में प्रतिक्रियाएं क्या कोई ऐसी वेबसाइट है, जहां दिन के व्यापारियों ने मुद्रा जोड़े, समाचार और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जैसे असली समय पर चर्चा की है, जैसे वास्तविक समय में एफएक्स-मेन मानद सदस्य सदस्य की तिथि जनवरी 2009 की तारीख नीदरलैंड्स डाक 1,0 9 9 वेलकम, और अच्छे प्रश्न मैं वास्तविकता जानने के लिए यहां एक बड़ी मदद नहीं होगी समय की जानकारी मुझे यकीन नहीं है कि विदेशी मुद्रा लाइव मार्केट टिप्पणी भी उपलब्ध हैं। लेकिन साइटों को आपके लिए आवश्यक जानकारी के लिए दिन के लिए दिलचस्प स्रोत हैं। प्रमुख संकेतकों (जो बाज़ार को तैयार कर सकते हैं) की आगामी रिलीज देखने के लिए हाथ में आर्थिक कैलेंडर लगाने के लिए अच्छा है। मुझे यकीन नहीं है कि रीयलटाइम मार्केट कमेंट्री आपकी मदद करेगी बताया जा रहा है कि क्या हो रहा है पहले से ही बहुत देर हो चुकी है इसलिए हमारे समुदाय के सदस्यों के साथ आने वाले संसाधनों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जुड़ें तारीख नवंबर 2015 स्थान नीदरलैंड, टिलबर्ग डाक 120 Google RANsquawk मैंने जो कुछ सुना था वह समाचार सूचना के लिए एक अच्छा स्रोत है। जुड़ें तिथि जनवरी 2016 डाक 2 रैंसक्वॉवक अच्छा दिखता है लेकिन यह एक प्रीमियम सेवा की तरह दिखता है और ये मासिक सदस्यता शुल्क लेते हैं। मैं इसे भविष्य में विचार कर सकता हूं, लेकिन मैं यहां तक ​​कि एक वास्तविक खाते के साथ व्यापार भी नहीं करता। मैं चॅटरूम, फ़ोरम, आरएसएस फ़ीड, ब्लॉग आदि सोच रहा था। एफएक्स-मेन ज़ोंबी हत्यारे मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल हुए दिनांक मार्च 2006 स्थान बेबीपिप्स, यूएसए डाक 535 कई व्यापारियों ने ट्विटर पर सक्रिय किया है और आप आमतौर पर रीयलटाइम में न्यूज़रेक्शन प्राप्त कर सकते हैं अगर आपको सही लोगों का अनुसरण करना है मूल रूप से बेजमैनिक द्वारा लिखा गया है: 85, तो मैं इस निवेशक विदेशी मुद्रा सिम्युलेटर खेल रहा हूं और जब मैं मुद्रा जोड़े पर समाचारों और अपडेटों के लिए Google करता हूं, तो मुझे रोज 3, 4 या 7 घंटे की पुरानी रिपोर्ट मिलती है, ज्यादातर दैनिकफाक्स पर। ठीक है, लेकिन मैं अन्य व्यापारियों के विचारों को जानना पसंद करता हूं और उनके बारे में समाचार घटनाओं में प्रतिक्रियाएं क्या कोई ऐसी वेबसाइट है, जहां दिन व्यापारियों ने मुद्रा जोड़े, समाचार और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जैसे वास्तविक समय पर चर्चा की है जैसे कि ट्विटर पर जाएं एक बार जब आप गुणवत्ता पत्रिकाओं और विश्वसनीय स्रोतों की अपनी फ़ीड को कम करने में थोड़ा समय व्यतीत करते हैं, तो आप कभी भी मुख्यधारा के समाचार साइटों को फिर से नहीं देखेंगे। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2009 स्थान नीदरलैंड्स पोस्ट 1,049 मूल रूप से बेजमानिक द्वारा पोस्ट किया गया RANsquawk अच्छा दिखता है लेकिन यह एक प्रीमियम सेवा की तरह दिखता है और ये मासिक सदस्यता शुल्क लेते हैं। मैं इसे भविष्य में विचार कर सकता हूं, लेकिन मैं यहां तक ​​कि एक वास्तविक खाते के साथ व्यापार भी नहीं करता। मैं चॅटरूम, फ़ोरम, आरएसएस फ़ीड, ब्लॉग आदि सोच रहा था। लेकिन फ़ोरम, आरएसएस फ़ीड, ब्लॉग, इत्यादि वास्तव में वास्तविक समय नहीं हैं I उस स्थिति में आप अपने ब्रोकर या दैनिक एफएक्स के समाचार सेवा पर दिन पर भी भरोसा कर सकते हैं। मंचों और आरएसएस फ़ीड आदि पर भरोसा करते समय, आप हमेशा बहुत देर तक होते हैं यह अजीब होगा जब आप एक रिटेल व्यापारी के रूप में मुफ्त सेवाओं के आधार पर पहले हाथ की जानकारी देंगे, यह एक गेंडा की तरह है: यह मौजूद नहीं है शायद याद रखना महत्वपूर्ण है: आप खबर सुनने के लिए सबसे पहले नहीं हैं। दूसरों ने इसे पहले सुना है और पहले ही इस पर कार्य किया है, आप केवल एक झुंड में से हैं और बाद में भेड़ियों द्वारा खाए जाने के लिए तैयार हैं। जुड़ें दिनांक मार्च 2015 डाक 263 मेरे लिए बेबी पिप्स पहला स्रोत है जहां मुझे विदेशी मुद्रा की जानकारी मिली फिर मैं ज्ञान साझा करने के लिए अन्य मंचों में शामिल हूं। अब भी मैं समाचार विज्ञप्ति के लिए इस मंच पर निर्भर हूं। अन्य सूचनाओं और अपडेट जुड़ें तिथि जनवरी 2016 स्थिति टोरंटो डाक 85 मूल रूप से बेजमानिक द्वारा पोस्ट किया गया RANsquawk अच्छा दिखता है लेकिन यह इसकी एक प्रीमियम सेवा की तरह दिखता है और ये मासिक सदस्यता शुल्क लेते हैं मैं इसे भविष्य में विचार कर सकता हूं, लेकिन मैं यहां तक ​​कि एक वास्तविक खाते के साथ व्यापार भी नहीं करता। मैं चॅटरूम, फ़ोरम, आरएसएस फ़ीड, ब्लॉग्स आदि सोच रहा था। रणक्षेत्र और लाइवस्वाक दोनों ट्विटर पर भी हैं। यह आप पर बात नहीं करता है, लेकिन इसकी तीव्रता और मुफ्त में शामिल होने की तिथि अप्रैल 2016 पोस्ट 2 विदेशी मुद्रा के पास अपनी साइट पर एक ट्रेडर टॉक ऐप है, समाचार अपडेट्स अन्य टूल। फोरम न्यूबाइ द्वीप अंतिम पोस्ट: 05-05-2011, 06:50 पूर्वाह्न द्वारा फ़ोरम न्यूबाइ द्वीप अंतिम पोस्ट: 04-12-2011, 11:40 पूर्वाह्न फोरटाटाटा अंतिम पोस्ट: 10 alockfly में पोस्ट करके: 10 -08-2010, 09:23 अपराह्न फोरफ़टाउन अंतिम पोस्ट: 02-11-2009, 07:08 अपराह्न द्वारा नीना 06 में फोरम न्यूबाइ आइलैंड में पोस्ट करें 02-02-2008, 12:58 PM इस थ्रेड के लिए टैग अनुमतियाँ पोस्टिंग सभी बार जीएमटी -4 हैं अब समय 12:38 है। जानें कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए बेबीपिप्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के शुरुआती गाइड है वेब पर विदेशी मुद्रा शिक्षा के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ स्रोत कॉपीराइट 2005-2015 बेबीपिप्स एलएलसी सर्वाधिकार सुरक्षित। अपने सपनों की दिशा में विश्वासपूर्वक जाओ जीवन जीते हैं जिसे आपने सोचा है। हेनरी डेविड थोरो

Comments