विदेशी मुद्रा pipsology


Google बेबीपिप्स फॉरेक्स फ़ोरम मोबाइल चला गया है अब अपने हाथ की हथेली में, आप नए थ्रेड्स शुरू कर सकते हैं, पोस्ट बना सकते हैं, अद्भुत फ़ोटो अपलोड कर सकते हैं और इंटरनेट पर 1 विदेशी मुद्रा शिक्षा संसाधन पर अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ जुड़ा रह सकते हैं - बेबीपीप्स इसे स्थापित करें फ्री के लिए ऐप और फ़ोरम आपके साथ हर जगह अब बेस्ट बेबीपिप्स एक निःशुल्क, मज़ेदार, और आसानी से समझने वाली मार्गदर्शिका है जिसका शुरुआती शिक्षण विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करना है। स्कूल ऑफ पीपसोलॉजी पढ़ना और विदेशी मुद्रा की परीक्षाएं लेना शुरू करें। हम आपको बालवाड़ी में शुरू करते हैं, आपको विदेशी मुद्रा मूल बातें सिखाना सीखते हैं, और आप कॉलेज के सभी रास्ते प्रगति करते हैं, और अधिक जटिल विषयों को सीखते हैं। यह सब स्वयं अध्ययन है, जो आपकी गति से किया गया है हम नियमित रूप से अद्यतन विदेशी मुद्रा लेख (विभिन्न विषयों के विभिन्न विशेषज्ञों द्वारा लिखे गए) की पेशकश करते हैं, हमारी विदेशी मुद्रा जिसमें विदेशी मुद्रा शर्तें और परिभाषाएं, ग्रह पर सबसे अच्छे आर्थिक कैलेंडर और कई ब्रोकर संसाधन शामिल हैं, जब आप विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते खोलने के लिए तैयार होते हैं। क्या हमने उल्लेख किया है कि यह पूरी तरह से मुफ़्त और पूरी तरह से बेबीपिप्स,,, विदेशी मुद्रा, 1 - बेबीपिप्स बेबीपिप्स,,, Pipsology विदेशी मुद्रा ,,, , (), Forexpedia विदेशी मुद्रा,,,। , एफएक्स पीपसोलॉजी ट्रेडिंग जर्नल वाणिज्यिक सदस्य जून 2013 में शामिल 137 डाक प्रथम बंद मैं अपने आप को लागू करना चाहते हैं 2004 में सिंगापुर के रहने वाले आईएम कर योंग, मैं पहले वास्तुकला का पीछा कर रहा था, लेकिन 2011 में वास्तुकला उद्योग को मेरे जीवन के एक जटिल चरण के दौरान छोड़ दिया था। मैंने इंटरनेट पर कुछ जेब पैसे बनाने के लिए विभिन्न तरीकों पर शोध शुरू किया, और विदेशी मुद्रा बाजार में ठोकर खाई। मैं अतिरिक्त पक्ष आय अर्जित करने के साधन के रूप में व्यापार शुरू कर दिया। शुरू में एक विदेशी मुद्रा व्यापारी मैं जल्द ही विदेशी मुद्रा बाजार में एक जीवंत समुदाय मिला। कुछ समय के लिए सीखने और व्यापार करने के बाद, मैंने एफएक्स पीिप्सोलॉजी शुरू की व्यापारिक विदेशी मुद्रा में समान रुचि के लोगों के साथ साझा करने और साझा करने के लिए समर्पित एक ब्लॉग यहां तक ​​कि अगर ऐसा लगता है कि मेरे पास यह एक साथ है, तो मैं अक्सर हताशा, सिरदर्द, और हर रोज़ व्यापार में मिलती हुई खुशी के बारे में ईमानदार होने का प्रयास करता हूं। इस थ्रेड का उद्देश्य मुख्य रूप से अपने सभी व्यापार पत्रिकाओं को ट्रैक करना है और उम्मीद है कि रास्ते में ये पत्रिका अन्य व्यापारियों के लिए शैक्षिक सामग्री के रूप में भी काम करने में सक्षम होंगे। मैं आपके साथ जुड़ने और विदेशी मुद्रा व्यापार में लोगों की मदद करने का आनंद ले रहा हूं। मैं लोगों को आधुनिक जीवन की अपेक्षाओं और हर दिन नौ से पांच से काम करने की वास्तविकता के बीच संतुलन प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। ट्विटर पर मेरे साथ जुड़ने के लिए बेझिझक फेसबुक और लिंक्डइन में मैं वास्तव में इस आदेश पर NZDUSD पर आने के लिए मेरे आदेशों को सेट करने के लिए प्रलोभित था। हालांकि, अंतिम व्यापार निर्णय इस युगल को दो कारणों के लिए देना था: मूलतः, एनजेडडी ब्याज दर बढ़ाने के हाल के फैसले के कारण मजबूत है। वीएसए दृष्टि से, पृष्ठभूमि में कोई महत्वपूर्ण कमजोरी नहीं है। मैं इस संभावित सेटअप पर पूरी तरह से आश्वस्त महसूस नहीं हुई। संलग्न छवियाँ (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य जून 2013 में शामिल हुए 137 डाक ये दो जोड़े मेरे ब्लॉग पर कल के बारे में साझा की गई थीं। मेरे प्रविष्टि आदेश केवल कुछ पीप द्वारा याद किए गए थे और उसके बाद कीमत पीएसजेड को बाउंस की गई थी और EURCAD के लिए लक्ष्य 1 को मारना होगा। इसलिए मैंने अपने व्यापार प्रबंधन योजना के भाग के रूप में दोनों जोड़े के लिए अपने आदेश रद्द करने का निर्णय लिया EURCAD पर भरे गए व्यापारियों के लिए, लक्ष्य 1 हिट प्राप्त होगा और एसएल टू बी में स्थानांतरित हो जाएगा और जल्द ब्रेकेवन में बाहर निकल जाएगा। EURCHF व्यापार के लिए, कीमत अंततः अनुकूल दिशा में चली गई। यद्यपि यह मेरे लिए एक अवसर है, यह मेरे लिए एक अच्छा व्यापार है (मेरी व्यापार प्रबंधन योजना से चिपकाकर)। अटैचमेंट छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

Comments