विदेशी मुद्रा - fibo - धुरी - सूचक - tradestation


साप्ताहिक और मासिक (दैनिक) पिवट बिंदु संकेतक मेरे पास बहुत से संकेतक हैं, बहुत से लोग हालांकि मैं एक साप्ताहिक धुरी बिंदु सूचक की तलाश कर रहा हूं जिसमें एक समायोज्य समयक्षेत्र (समय क्षेत्र) है। और सभी लोगों को धन्यवाद जो इन भारतीयों को बनाते हैं। यही है कि मैं सोमवार 2 बजे से सोमवार 2 बजे तक साप्ताहिक पिवोट्स करने में सक्षम होना चाहता हूं क्योंकि मेरे सर्वर सरू में आधारित हैं और इसलिए उनकी दोपहर GMT आधी रात है। मैं भी 7 बजे से 7 बजे तक सक्षम होना चाहूंगा ताकि मुझे NYs EST धुरी लाइन मिलें। क्योंकि मेरे प्रोग्रामिंग कौशल बहुत सीमित हैं, वास्तव में वास्तव में ईमानदारी से वे गैर-अस्तित्वहीन हैं। किसी को भी इनमें से किसी को समय क्षेत्र समायोज्य साप्ताहिक धुरी संकेतक में बदल सकते हैं, कृपया स्वयं-पिवट प्लॉटर वीकली वी 1-00 साप्ताहिक पिवोट्स को एक अच्छा इतिहास के साथ प्लॉट करें, लेकिन आप सभी को समय क्षेत्र बदलना नहीं चाहते हैं। पिवोट्स (एसडीएक्स-टीज़ प्राइवेट्स) 3 समय आपके पसंद के अनुसार विभिन्न प्रकार के पिवोट्स का प्लॉट करता है लेकिन साप्ताहिक नहीं करता है। ऑटो प्वाट आलेखक v1-41 भूखंडों दैनिक पिव्स टाइमज़ोन समायोजन AllPivots v2 सभी pivots करता है लेकिन समयक्षेत्र शिफ्ट के लिए अनुमति नहीं देता। अप्रैल 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 588 पदों मैं इस विषय में एक समान रुचि है। बहुत बुरा अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई है जो मुखौटा संकेतक आपसे क्या करना चाहते हैं, उसके सबसे करीब आते हैं मैं इन सुविधाओं को चाहूंगा: उपयोगकर्ता-नियंत्रणीय प्रति घंटा ऑफसेट, प्रभावी दर को नियंत्रित करने के लिए: 00 क्वाट टाइम। ऐतिहासिक डेटा दिखाएं, न सिर्फ सबसे हालिया पिछले धुरी डेटा की समीक्षा करने और यह देखने के लिए कि क्या पीए और स्तरों का सम्मान करना महत्वपूर्ण है। दैनिक साप्ताहिक मासिक। और कुछ। (एच 4, एच 8, अमेरिका के लिए सत्र, टोक्यो, लंदन, इत्यादि।) समझदारी से रविवार की मोमबत्तियां संभालते हैं (संभवत: सोमवार के डेटा के साथ मर्ज कर रहे हैं।) एक खिंचाव है: एक उपयोगकर्ता परिभाषित मोमबत्ती का समर्थन करें, आयताकार से खींचा, जहां मूल्य किसी अन्य दलाल फ़ीड से आओ इसलिए, अगर मेरा दलाल शुक्रवार को बहुत जल्दी बंद हो जाता है, या रविवार को बहुत देर तक खुलता है, तो मैं एक पूरक मोमबत्ती दर्ज कर सकता हूं जो गणनाओं को बदल देगा। (बस बॉक्स के बारे में सोचकर।) दैनिक, साप्ताहिक और मासिक मूल्यों के साथ निकट-सार्वभौमिक धुरी संकेतक बनाने के लिए एक मुश्किल काम हो सकता है, जो सभी ब्रोकरों पर काम करता है, चाहे रविवार की मोमबत्तियों और विभिन्न समयक्षेत्रों के बावजूद। यह कहते हुए कि, हालांकि, मुझे ऐसा लगता है कि किसी भी धुरी का मूल्य योग्यता के कारण होगा क्योंकि बाजार का एक बड़ा हिस्सा उस पर ध्यान दे रहा है। इसलिए, अगर मान निकट समय पर और खुले समय पर आधारित है, तो यह पता लगाना सबसे अच्छा हो सकता है कि किस प्रकार ब्रोकर फ़ीड में खुली और समापन समय के लिए समय की सर्वश्रेष्ठ खिड़की है, और दैनिक 00:00, और उस मूल्यों का उपयोग करके जो कि गणना करता है । (उस दलाल के साथ एक डेमो खाता खोलें)। आप उचित दैनिक पिवोट्स के लिए लगभग किसी भी डेटा फीड का उपयोग कर सकते हैं (यदि कार्यक्रम ऑफसेट का समर्थन करता है), लेकिन साप्ताहिक पिवोट्स के लिए, मुझे लगता है कि यह अधिक ब्रोकर निर्भर हो सकता है। नवंबर 2008 में शामिल किया गया स्थिति: टेक विश्लेषक - समय का 50 सही 560 पद (1) एक दैनिक टाइमज़ोन धुरी है जो समय सीमा के लिए एक घंटे या उससे कम समय के लिए अच्छी तरह से काम करता है यदि आपका समयक्षेत्र जीएमटी से 1, 2 या 3 घंटे है और आप 4 घंटे के चार्ट का उपयोग कर रहे हैं, तो यह भ्रमित हो जाता है और गलत दैनिक पिवोट्स देता है। (2) एक महान साप्ताहिक धुरी साजिश है सिवाय उसके पास कोई समयक्षेत्र समायोजन नहीं है यह हमेशा सोमवार की आधी रात से शुरू होता है इसलिए यदि आपके पास जीएमटी सर्वर है तो यह आपको जीएमटी प्राइवेट्स को सही तरीके से बताएगा। हालांकि, अगर आपके पास ईएसटी सर्वर है तो यह आपको ईएसटी पीवॉट्स को सही तरीके से बताएगा। मेरी समस्या ऑस्ट्रेलिया में आधारित आईएम और आईबीएफएक्स (जीएमटी) या एमबीटीर्डिंग (ईएसटी) जैसी बड़ी कंपनियों के साथ, मुझे बहुत धीमी गति से निष्पादन मिलता है, और गैर-समाचार समय के दौरान 2 से 3 गुना मिल जाएगा। तो उन समयक्षेत्रों के बड़े दलालों का उपयोग करना सिर्फ काम नहीं करता है किसी भी अन्य समय क्षेत्र में मैं सभी पर ज़ोर देना नहीं चाहता। हालांकि, अगर कोई साप्ताहिक धुरी पर टाइमज़ोन सुविधा में डाल सकता है तो मैं जीएमटी और ईएसटी दोनों साप्ताहिक पिवोट्स प्राप्त कर सकता हूं और धीमा सर्वर निष्पादन नहीं कर सकता। मैं खुद पर काम कर रहा हूं, लेकिन बहुत कम प्रोग्रामिंग कौशल के साथ यह बहुत मुश्किल है। अप्रैल 2009 में शामिल हुए स्थिति: तकनीकी कलाकार 1,654 डाक इन संकेतकों के लिए धन्यवाद। बहुत अच्छा। मेरे पास बहुत से संकेतक हैं, बहुत-से लोगों से हालांकि मैं एक साप्ताहिक धुरी बिंदु सूचक की तलाश कर रहा हूं जिसमें एक समायोज्य समयक्षेत्र (समय क्षेत्र) है। और सभी लोगों को धन्यवाद जो इन भारतीयों को बनाते हैं। यही है कि मैं सोमवार 2 बजे से सोमवार 2 बजे तक साप्ताहिक पिवोट्स करने में सक्षम होना चाहता हूं क्योंकि मेरे सर्वर सरू में आधारित हैं और इसलिए उनकी दोपहर GMT आधी रात है। मैं भी 7 बजे से 7 बजे तक सक्षम होना चाहूंगा ताकि मुझे NYs EST धुरी लाइन मिलें। क्योंकि मेरे प्रोग्रामिंग कौशल बहुत हैं हो सकता है कि यदि आप कभी भी एमटी 4 धुरी देखते हैं कि: 1. इतिहास (अब भी हम पुराने धुरी का स्तर देख सकते हैं, इसलिए हम उस पर वापस स्क्रॉल करके अध्ययन कर सकते हैं) 2. बदलाव का समय (इसलिए हम दैनिक रोलओवर चुनने में सक्षम हैं) 3. मध्यम स्तर (जैसे कि आर 1 और आर 2 के बीच में वहाँ स्तर) खोज और इतने सारे धुएं का प्रयास करें लेकिन कभी भी पिवट एमटी 4 की तरह ही नहीं, इसलिए यदि आप जानते हैं कि आप इसे साझा करेंगे तो बहुत बहुत धन्यवाद। मैं नंबर एक प्रबंधक होगा। ऑटो फाइबोनैकी संकेतक विशेष रूप से एमटी 4 मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म वर्ग माप के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में उपयोग किए गए संकेतकों से दूसरे सूचक के विपरीत हैं। यह एक संकेतक नहीं है जो विचरण एमटी 4 संकेतक की तरह अस्थिरता का समर्थन करता है या आरएसआई एमटी 4 सूचक या शायद यादृच्छिक एमटी 4 संकेतक जैसी विशिष्ट मूल्य वाली कार्रवाई का समर्थन करता है। एमटी 4 के लिए ऑटो फिबोनैसी इंडिकेटर विशिष्ट व्यावसायिकता सेटअपों पर निर्भर है, जो ऐतिहासिक मूल्यों का समर्थन करता है और इसलिए एफएक्स की वर्तमान शर्तें आप व्यापारिकता हैं मुफ़्त ऑटो फिबोनैकी संकेतकों के लिए एक नया व्यापार उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें वर्ग उपाय फिबोनैकी संख्याओं को समेकित करता है कि वर्ग माप गणितीय अनुपात, जो कि वर्ग उपाय प्रकृति में पाया जाता है और मुद्रा बाजार में अभी भी इसके चेहरे पर है। वे 8217re जरूरी नहीं कि वे 8217 के परिणाम के रूप में वास्तव में जादू और लंबे समय तक भविष्यवाणी करते हैं, लेकिन प्रत्येक व्यापारी के परिणामस्वरूप उन्हें अभी भी वे चीफिंग कर रहे हैं, प्रत्येक वैकल्पिक व्यापारी के परिणाम के रूप में वे आवश्यक हैं 8217re सोचते हैं कि वे आवश्यक हैं 8211 it8217s के रूप में बहुत आसान है कि। You8217ll, यहाँ अतिरिक्त सूचक को पूरा करने में सक्षम है, दैनिक एफएक्स पर, हालांकि यह 8217 केवल इन संकेतकों को मूल रूप से समर्थन और प्रतिरोध का स्तर दिखाता है जो कि एक बार व्यावसायिकता का उपयोग वैकल्पिक प्रकार के विदेशी मुद्रा संकेतकों जैसे एमएसीडी एमटी 4 सूचक। मूल रूप से लायक समर्थन या प्रतिरोध के रूप में फिबोनैचि स्तर का सम्मान कर सकता है लोकप्रिय प्रश्न: सामग्री की समीक्षा सूचक फाइबोनैचि चमत्कार फिबोनकाशिमाइकल सर्वश्रेष्ठ सूचक की समीक्षा मेटास्टॉक फिबोनैकी धुरी रणनीति सूचक एमक्यू 4 फ़िबो टाइम ऑटो विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतक फाइबोनैकाइमरैक एमक्यू 4 फिबोनैकी चमत्कार सूचक की समीक्षा फिबोनैकी संकेतक खरीदने और बेचने के लिए नि: शुल्क फीबोनासी खरीदें बेचें सूचक

Comments